Janskati Samachar
देश

PM मोदी ने जो बाइडन और कमला हैरिस को दी बधाई, कहा- साथ काम करने के लिए हूं उत्सुक

जो बाइडन ने बीते बुधवार को अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के शपथ ली। इसी के साथ कमला हैरिस ने पहली महिला उपराष्ट्रपति की शपथ ली। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति को बधाई दी है। इसी के साथ पीएम मोदी ने भारक औक अमेरिका की साझेदारी को बढ़ाने के लिए उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक होने की भी बात की है।

PM Modi congratulates Joe Biden and Kamala Harris, says- I am eager to work together
X

नई दिल्ली: जो बाइडन ने बीते बुधवार को अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के शपथ ली। इसी के साथ कमला हैरिस ने पहली महिला उपराष्ट्रपति की शपथ ली। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति को बधाई दी है। इसी के साथ पीएम मोदी ने भारक औक अमेरिका की साझेदारी को बढ़ाने के लिए उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक होने की भी बात की है।

पीएम मोदी ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडन को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा "अमेरिका के राष्ट्रपति का पद संभालने वाले जो बाइडन को शुभकामनाएं। भारत-अमेरिका संबंधों को मजबूत करने के लिए उनके साथ काम करने को उत्सुक हूं।" पीएम मोदी ने आगे लिखा "संयुक्त राज्य अमेरिका की नई टीम को मैं एक सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देता हूं, क्योंकि भारत और अमेरिका वैश्विक शांति और सुरक्षा के लिए एकजुट हैं।"

पीएम मोदी ने कहा "मैं अमेरिका के नए राष्ट्रपति के साथ काम करके भारत और अमेरिका की साझेदारी को नई ऊंचाई देने के लिए संकल्पित हूं।" इसी के साथ पीएम मोदी ने भारतीय मूल की कमला हैरिस के अमेरिकी उपराष्ट्रपति बनने पर शुभकामनाएं दी है।

पीएम मोदी ने कहा "यह ऐतिहासिक अवसर है। भारत-अमेरिका संबंधों को और अधिक मजबूत बनाने के लिए और उसके साथ बातचीत करने की आशा करता हूं। भारत-अमरीका साझेदारी हमारे लिए लाभदायक है।"

Next Story
Share it