Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

योगीराज: 3 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, मां ने पुलिस को दी सूचना, आरोपी फरार

देश के अलग-अलग कोने से मासूम बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण के आते मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के मेरठ का है, जहां बिजली बाबा चौकी क्षेत्र में कॉलोनी निवासी ने एक अपनी ही पड़ोस की 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

योगीराज: 3 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, मां ने पुलिस को दी सूचना, आरोपी फरार
X

लखनऊ: देश के अलग-अलग कोने से मासूम बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण के आते मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के मेरठ का है, जहां बिजली बाबा चौकी क्षेत्र में कॉलोनी निवासी ने एक अपनी ही पड़ोस की 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि मां के पहुंच जाने से वह अपने प्रयास में नाकाम रहा। मां ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला मेरठ के बिजली बाबा चौकी क्षेत्र का है, जहां एक पड़ोसी ने 3 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। इसके तहत वह कॉलोनी में खेल रही बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इस दौरान आसपास के लोगों ने उसे देखा तो मां को इसकी जानकारी दी। इसके बाद आरोपित बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वही बच्ची की मां ने थाने पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मौके से आरोपी फरार

वहीं इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। फिलहाल अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

गौरतलब है कि बीते दिनों देश के अलग-अलग कोनों से मासूम बच्चों को साथ छेड़छाड़, रेप आदि के मामलों ने काफी तेजी पकड़ी है ऐसे में जहां एक ओर सरकार इस मामले में सख्त से सख्त रुख अपना रही है, तो वहीं आरोपियों के हौसले भी हर दिन बुलंदी पर है। फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

Next Story
Share it