Janskati Samachar
मनोरंजन

Priyanka Chopra Sexy Video: प्रिंयका चोपड़ा अपनी इस सेक्सी वीडियो से फैन्स को करा रही हैं ठंडक का एहसास

Priyanka Chopra Sexy Video: प्रिंयका चोपड़ा का बेहद ही सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सभी को दीवाना बना रही हैं. इससे पहले भी इनके कई सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. इस वीडियो में वह गर्मी में ठंडक का एहसास कर रही हैं.

Priyanka Chopra Sexy Video: प्रिंयका चोपड़ा अपनी इस सेक्सी वीडियो से फैन्स को करा रही हैं ठंडक का एहसास
X

Priyanka Chopra Sexy Video: प्रिंयका चोपड़ा अपनी इस सेक्सी वीडियो से फैन्स को करा रही हैं ठंडक का एहसास

Priyanka Chopra Sexy Video: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा सोशल मीडिया की स्टार है. ऐसे मे छोटी से छोटी वीडियो पर भी लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट आ जाते हैं. इस बार सोशल मीडिया पर इनका बेहद ही सेक्सी वीडियो कहर बरपा रहा है. इस वीडियो में प्रियंका को स्टार संग जबरदस्त किसिंग सीन दे रही हैं. यही अपने सेक्सी क्लीवेज दिखा कर वह सभी को उत्तेजित कर रहे हैं. इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं. यही नहीं इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इनके कई सेक्सी वीडियो तहलका मचा चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी प्रिंयका चोपड़ा काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन इंस्टाग्राम पर वह अपनी कई सेक्सी फोटो-वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

प्रिंयका चोपड़ा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. उनकी सभी फिल्मों को दर्शक काफी पंसद भी करते हैं. चाहे फैशन या फिटनेस की बात प्रियंका सभी फिल्मों में ये दोनों चीजों का संतुलन रखती हैं. यही वजह है कि उनकी हर अदा पर दर्शक मर मीटने को तैयार हो जाता है. फिल्म गंगाजल के बाद से प्रियंका किसी भी बॉलीवुड में फिल्म में नजर नहीं आई. अब उन्होंने साल 2019 में फिल्म स्काई इज पिंक साइन की है. इस फिल्म में इनके साथ फरहान अख्तर नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल फिलहाल में ही अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की थी. इनकी शादी की फोटो एंड वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. उन्होंने अपनी शादी के दो रिसेप्शन दिए. दिल्ली वाले रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. इनकी फोटो -वीडियो भी सोशल मीडिय पर देखने को मिली थी. प्रियंका चोपड़ा थोड़े दिन पहले कांस फेस्टिवल में नजर आईं थी. इससे पहले गाला फिल्म फेस्टिवल में अपने गजब के लुक के लिए वह काफी ट्रोल भी हुई थीं.

Next Story
Share it